SHOCKING PRICES

WILL NEVER FIND ANYWHERE ELSE
HomeBlogवेबसाइट ट्रैफिक की चिंता सता रही है? या डेवलपर सुन नहीं रहा?...

वेबसाइट ट्रैफिक की चिंता सता रही है? या डेवलपर सुन नहीं रहा? तो इसे जरूर पढ़ें

हमारे पास वेबसाइट ट्रैफिक (website traffic), फ्री होस्टिंग (free hosting) और ऑप्टिमाइजेशन (optimization) से संबंधित बेस्ट ऑफर है जिसका प्राइज आखिर में बताया जायेगा जिसे सुनकर आप चौंक जायेंगे। इससे पहले हम आपके मन में चल रहे सवालों का जवाब देना चाहते हैं…

सवाल: आपकी वेबसाइट पर ट्रैफिक कम है?
जवाब: हम मासिक 60,000 (New Users/Visitors) से अधिक आपकी
वेबसाइट पर ट्रैफिक भेजेंगे जो एनालिटिक्स में दिखेगी। आप निश्चिन्त होकर किसी को भी अपना एनालिटिक्स रिपोर्ट दिखा सकते हैं और विज्ञापन लेने के लिए किसी भी संस्था में मासिक एनालिटिक्स रिपोर्ट जमा भी कर सकते हैं।

सवाल: क्या आप अपने वेबसाइट डेवलपर से परेशान हैं?
जवाब: अगर आपका वेबसाइट डेवलपर आपकी बात नहीं सुनता या आपकी समस्या हल करने में बहुत अधिक समय लगाता है तो हम आपकी समस्याओं और वेबसाइट का 24×7 पूरे भरोसे के साथ खयाल रखेंगे।
ऑफर के तहत 100% फ्री होस्टिंग देंगे।
आपकी वेबसाइट को जरुरत के हिसाब से दुबारा डिज़ाइन करेंगे।
वेबसाइट को प्रोफेशनल लुक में बनाएंगे।
वेबसाइट की स्पीड फास्ट बनाये रखेंगे।
विज्ञापन उचित तरीके से मैनेज करेंगे, आदि।

सवाल: क्या आपकी वेबसाइट हैक हो चुकी है?
जवाब: फ्री की नुल्ड थीम और नुल्ड प्लगिन्स का इस्तेमाल करने से आपकी वेबसाइट हैक होना निश्चित है। ऐसे में वेबसाइट रीडायरेक्ट होना, स्लो खुलना, बार-बार पेज एरर आना, अज्ञान एकाउंट यूजर बनना और स्पामी पोस्ट होता रहता है।

हम हैक वेबसाइट को स्पैम फ्री करके आपकी वेबसाइट को दुबारा रिकवर करते हैं।
हम हमेशा प्रीमियम थीम और प्रीमियम प्लगिन्स का इस्तेमाल करते हैं।
हम लेटेस्ट तकनीक का इस्तेमाल करके आपकी वेबसाइट की स्पीड फास्ट रखते हैं।

सवाल: क्या आपकी वेबसाइट गूगल मैप, बिजनेस, न्यूज, एडसेंस, सर्च कंसोल अप्रूव/सेटअप है?
जवाब: गूगल मैप और बिजनेस आपकी वेबसाइट को और अधिक विश्वसनीय (ऑथेंटिक) बनाता है जिससे न सिर्फ यूजर बल्कि सर्च इंजिन और सरकारी संस्थाएं भी आपकी वेबसाइट को विशेष महत्त्व देते हैं। वर्तमान में गूगल मैप और बिजनेस पर वेबसाइट अप्रूव कराना बहुत जरुरी है।

  • यदि आपकी वेबसाइट गूगल न्यूज पर रजिस्टर है तो आपकी खबरों की विश्वसनीयता पर लोग भरोसा करेंगे और गूगल न्यूज़ से आपकी वेबसाइट को ट्रैफिक भी मिलेगा।
  • गूगल सर्च कंसोल पर आपकी वेबसाइट सेटअप करके आप अपनी वेबसाइट और प्रतिदिन प्रकाशित होने वाले पोस्ट के बारे में गूगल को बेहतर तरीके से जानकारी दे सकते हैं, जिसके बाद गूगल आपकी वेबसाइट और ख़बरों को अपने सर्च इंजिन में प्रमुखता से दिखाता है।
  • गूगल एडसेंस अप्रूव करा कर आप अपनी वेबसाइट से अच्छी कमाई कर सकते हैं।

सवाल: क्या आपकी वेबसाइट का कोई मोबाइल ऐप है?
जवाब: हम आपकी वेबसाइट का वन-क्लिक एंड्रॉइड मोबाइल ऐप बनाएंगे, जिसे ऑनलाइन डाउनलोड किया जा सकेगा। यदि संभव हुआ तो गूगल प्ले स्टोर पर हम आपका ऐप पब्लिश करने का प्रयास करेंगे।

सवाल: क्या आपकी वेबसाइट पर पुश नोटिफिकेशन एक्टिव है?
जवाब: पुश नोटिफिकेशन वेबसाइट पर यूजर की संख्या बढ़ाने के लिए होता। जब भी कोई यूजर आपकी वेबसाइट खोलेगा तो उसे पुश नोटिफिकेशन के माध्यम से सब्सक्राइब करने का मैसेज मिलेगा। सब्सक्राइब करने के बाद आप जब भी कोई पोस्ट पब्लिश करेंगे तो उन हजारों यूजर के पास आपकी पोस्ट का नोटिफिकेशन जायेगा जिसे खोलने पर आपकी वेबसाइट ट्रैफिक अत्याधिक रूप से बढ़ेगी।

सवाल: क्या आपकी वेबसाइट सोशल मीडिया पर रजिस्टर है? क्या आपको हर बार नयी पोस्ट को मैन्युअल शेयर करना पड़ता है?
जवाब: हम आपकी वेबसाइट की विजिबिलिटी बढ़ाने के लिए पॉपुलर सोशल मीडिया पर एकाउंट बनाएंगे और ऑटो पोस्ट शेयर सेटअप करेंगे। अब आप जब भी कोई नयी पोस्ट पब्लिश करेंगे तो वो पोस्ट आपके सोशल एकाउंट पर ऑटो शेयर हो जाएगी। इस तरह आपको बार-बार मैन्युअल शेयर करके खुदको थकाना नहीं पड़ेगा।

सवाल: क्या आपकी वेबसाइट की बिज़नेस मेल आईडी है?
जवाब: वेबसाइट की बिज़नेस मेल आईडी आपके प्रोफेशनल होने का प्रमाण होती है। बिज़नेस मेल आईडी का मतलब है contact@mywebsitename.com इस तरह लोग आपकी वेबसाइट और आपके काम को और ज्यादा प्रोफेशनल समझते हैं और निश्चिन्त रूप से इससे भरोसा बढ़ता है और आपको लाभ मिलता है।

सवाल: क्या आपकी वेबसाइट पर सही एड मनैजमेंट किया गया है?
जवाब: हम आपके प्राइवेट और एडसेंस विज्ञापन की विजिबिलिटी बढ़ाने के लिए उसे तकनीकी तौर पर सही तरीके से मैनेज करते है। इस तरह आपको अपनी वेबसाइट पर विज्ञापन लगाने की चिंता से मुक्ति मिल जाती है।

सवाल: क्या आपकी वेबसाइट पर लाइव न्यूज टिकर है?
जवाब: लाइव न्यूज टिकर आज कल सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला न्यूज़/पोस्ट टिकर होता है जो वेबसाइट पर लगातार चलता रहता है। लाइव न्यूज टिकर से आपकी वेबसाइट और भी ज्यादा प्रोफेशनल दिखती है।

सवाल: क्या आपका डेवलपर आपकी वेबसाइट और पोस्ट पब्लिश से संबंधित आपको प्रो टिप्स नहीं देता है?
जवाब: निश्चिन्त तौर पर नहीं देता होगा क्योंकि ये सुविधा केवल हम देते हैं। आपकी वेबसाइट और खबरों को सही एसईओ के मुताबिक और ऑप्टिमाइज़ करके कैसे पब्लिश किया जाए, यह प्रो टिप्स केवल हम आपको देते हैं।


उदाहरण: 

2 मिनट में सीखें Online या Photoshop पर image resize & compress करना

Google News Publisher आपकी Website को बार-बार कर रहा reject? तो इस तरह पाएं 100% approval

Google News पर Approval चाहिए? तो इन महत्वपूर्ण बातों का रखें ध्यान…


सवाल: क्या आप वेबसाइट के साथ-साथ ई-पेपर भी अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित करना चाहते हैं?
जवाब: हम न केवल आपकी खबरों को ऑप्टिमाइज़ और बेहतर तरीके से प्रकाशित करने का आपको प्रो टिप्स बताएंगे बल्कि आपके समाचार अखबार के पीडीएफ को ई-पेपर के रूप में आपकी वेबसाइट पर दिखाएंगे।

अब बात काम की….!
अगर आपने पूरी पोस्ट पढ़ी है तो इसका मतलब यह है कि आप अपनी वेबसाइट को लेकर गंभीर हैं। इसलिए हम आपको ऊपर दी गयी सभी सुविधाएं और सर्विसेस मात्र रु 2,700/- प्रति माह के शुल्क में मुहैया कराएंगे। हमारी सर्विस लेने के लिए या किसी पूछताछ के लिए हमें इस नंबर 9389067047 पर व्हाट्सऐप या फोन करें। यदि आप हम से एक बार जुड़ गए तो निश्चिन्त तौर पर आपकी सभी समस्याएं हमारी हो जाएंगी और आप चिंतामुक्त हो जायेंगे।

नए साल का नया ऑफर और बड़ी खुशखबरी

आप सभी के लिए नए साल पर एक बड़ी खुशखबरी ! नए साल पर हम वेबसाइट पर खबर प्रकाशन (News Post) का नया कार्य शुरू करने वाले हैं… इसके लिए हम अपने ऑफर में मात्र रु 500/- अतिरिक्त शुल्क चार्ज रखेंगे। इसका मतलब आप प्रतिमाह केवल रु 2700 + 500 = 3200/- देकर सभी चिंताओं से मुक्त हो जायेंगे। आप संस्थाओं से मिलकर केवल विज्ञापन संबंधी कार्य देखें और बाकि के समय छुट्टियां मनाएं… क्यूंकि आपकी वेबसाइट से संबंधित सभी काम हम देखेंगे।

MOST POPULAR ARTICLES

How to resize & compress images online or in Photoshop

To keep any website optimized and fast loading, it is very important to resize all the images uploaded on that website to the same...

How to compress PDF online & offline? Know the easy way

PDF is a type of file format which stores one or more documents in a single file. The importance of PDF file is very...

How a cache plugin right setup can speedup your website?

If you are planning to run a website then "Cache" plugin may be your website game changer. With the right way of setup, this...

All tools you need for best website designing & develop

Here we try to explain all option given in the price list. Summery of list will sure help you to select what tools you...